Aircall Work From Home Job 2024 : Aircall एक टेलीफोनी और संचार मंच है जिसे बिक्री और सहायता टीमों के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह पूरी तरह से क्लाउड-आधारित वॉयस समाधान है, उपयोग में आसान, विश्वसनीय और सभी सीआरएम और महत्वपूर्ण व्यवसाय और वार्तालाप टूल जैसे सेल्सफोर्स, हबस्पॉट, इंटरकॉम, स्लैक, गोंग और कई अन्य के साथ एकीकृत है। Aircall 2024 किसी भी Graduation के लिए Customer Support Specialist. पद सुरक्षित करने के लिए निर्धारित है। इस पद के लिए पात्रता मानदंड, जानकारी और आवेदन प्रक्रिया नीचे दी गई है।
Aircall Work From Home Job 2024
कार्य भूमिका: Customer Support Specialist.
कार्य स्थान: घर से काम करें।
नौकरी के कर्तव्य और जिम्मेदारियाँ: इस रिक्ति के लिए जिम्मेदारियों का विस्तार से उल्लेख किया गया है
- आप हमारे ग्राहकों के वकील होंगे और उनके तथा Aircall के बीच संपर्क स्थापित करेंगे।
- यह हमारे ग्राहकों को उत्पाद को नेविगेट करने, समस्याओं का निवारण करने और उत्तर प्राप्त करने में मदद करेगा।
- सुनिश्चित करें कि भले ही हम उनकी समस्या का तुरंत समाधान न कर सकें, लेकिन हमारे ग्राहकों को पता है कि आप उनके एयर कॉलिंग अनुभव को सकारात्मक बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
- आप हमारे सभी ग्राहकों को विश्व स्तरीय ग्राहक सहायता अनुभव प्रदान करने के लिए हमारी वैश्विक सहायता टीम और अन्य आंतरिक टीमों के साथ मिलकर काम करेंगे।
- आप हमारे ग्राहकों के प्रश्नों और चिंताओं की पहचान करने, जांच करने, आगे बढ़ाने और उन पर सलाह देने के लिए उनके साथ मिलकर काम करेंगे।
- दिन-प्रतिदिन, हमारे ग्राहकों के साथ आपकी बातचीत सीधे आपकी टीमों को कुशलतापूर्वक प्रबंधित करने की आपकी क्षमता को प्रभावित करती है।
आवश्यक योग्यता: उम्मीदवारों के पास Graduation की डिग्री होनी चाहिए।
आयु: उम्मीदवार की आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए। Aircall में किसी ऊपरी आयु सीमा का उल्लेख नहीं है।
वेतनमान/सीटीसी: Aircall में एक Customer Support Specialist. का औसत वेतन लगभग 30,300 रुपये प्रति माह है, जो प्रति वर्ष लगभग 3.7 लाख रुपये के बराबर होगा।
आवश्यक ज्ञान और कौशल: आपके लिए आवश्यक ज्ञान और कौशल का विवरण नीचे दिया गया है
- स्व-संचालित और स्वायत्त रूप से काम करने में आरामदायक
- जटिल ग्राहक प्रश्नों को समझने और हल करने की जिज्ञासा।
- समय प्रबंधन और कार्य प्राथमिकता की मजबूत समझ।
- लिखित और मौखिक संचार में उत्कृष्ट कौशल
- दूसरों की मदद करने के प्रति रचनात्मक और भावुक।
- समझौता न करने वाली सहानुभूति दिखाएँ
- विभिन्न प्लेटफार्मों और संचार के रूपों पर एक साथ कई कार्य करने की क्षमता।
- अंतरराष्ट्रीय और बहुभाषी रिमोट/हाइब्रिड वातावरण में कई टीमों के साथ काम करने की इच्छा।
- तेजी से बढ़ती कंपनी में योगदान करने की इच्छा।
- रात्रि पाली में काम करने के लिए उपलब्ध।
चयन प्रक्रिया: चयन प्रक्रिया पूरी तरह से शॉर्टलिस्टिंग पर निर्भर करती है। एक बार उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद, मूल्यांकन परीक्षणों का एक दौर और एक आभासी/व्यक्तिगत Interview आयोजित किया जाएगा। इन राउंड को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद, उम्मीदवार को उनकी पंजीकृत ईमेल आईडी पर कंपनी का ज्वाइनिंग लेटर प्राप्त होगा।
कार्य अनुभव: उम्मीदवारों के पास ग्राहक सेवा का कम से कम एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए।
आवेदन कैसे करें: सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस अभियान के लिए नीचे दिए गए लिंक से जल्द से जल्द ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
आवेदकों को ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना होगा। इस विशेष भर्ती के लिए कोई ऑफ़लाइन आवेदन प्रक्रिया नहीं है।
अंतिम तिथि: उम्मीदवारों को आवश्यकता के अनुसार (01-10-2024) ऑनलाइन आवेदन पोर्टल के माध्यम से आवेदन जमा करना होगा। अभ्यर्थी जल्द से जल्द आवेदन करें। ग्यारह स्थान भरे जा चुके हैं, ऑनलाइन आवेदन लिंक बंद कर दिया जाएगा।
क्या कोई शुल्क है? नहीं, प्राइवेट नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए कोई शुल्क नहीं है। निजी क्षेत्र के वैध पदों पर नौकरी चाहने वालों से कोई भर्ती शुल्क नहीं लिया जाता है।
महत्वपूर्ण जानकारी: धोखेबाजों/घोटालों से सावधान रहें क्योंकि निजी/एमएनसी रिक्तियों के लिए कोई शुल्क/शुल्क नहीं है। अगर कोई आपसे पैसे मांगता है या आपकी कंपनी चुनने के लिए आपसे पैसे मांगता है, तो इसे एक घोटाला समझें।
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