inDrive Work From Home Job: Various customer support supervisor पदों के लिए inDrive भर्ती कर रहा है। सभी पात्र और इच्छुक उम्मीदवार (16-10-2024) या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। inDrive भर्ती रिक्तियों, वेतन विवरण, आवेदन शुल्क, चयन प्रक्रिया, शैक्षणिक योग्यता, परिणाम, आयु सीमा और इस पद के बारे में अन्य सभी विवरण/जानकारी के बारे में अधिक जानकारी नीचे विवरण में दी गई है।
inDrive Work From Home Job 2024
inDrive भर्ती 2024 के लिए नौकरी का स्थान – उम्मीदवार घर से काम कर सकते हैं।
रिक्तियों की संख्या – रिक्तियों की संख्या अलग-अलग है।
रिक्तियों का नाम और पदों की संख्या – प्रति पद रिक्तियों का नाम और संख्या नीचे उल्लिखित है।
1. Customer Support Supervisor.
Customer Support Supervisor. की जिम्मेदारियाँ –
- इनकमिंग कॉल को संभालें
- फोन कॉल
- उपयोगकर्ता की अपीलों का समर्थन करें और उनका समाधान करें
- संपर्क केंद्र के कर्मचारियों के काम की गुणवत्ता पर नियंत्रण रखें
- ग्रंथों का अनुवाद
- नए केंद्र संचालकों को प्रशिक्षित करें और नियुक्त करें
- उत्पादन अनुशासन के साथ संपर्क केंद्र संचालकों के अनुपालन को नियंत्रित करें
- संपर्क केंद्र संचालकों द्वारा किए गए कार्यों की गुणवत्ता पर रिपोर्ट तैयार करें
- कर्मचारियों के प्रश्नों का उत्तर देना और मार्गदर्शन एवं फीडबैक प्रदान करना।
- प्रक्रियाओं को अनुकूलित करने और कर्मचारियों को प्रेरित रखने के तरीके खोजें।
कंपनी के लाभ –
- स्वास्थ्य बीमा
- सामाजिक सुरक्षा
- 21 सवैतनिक छुट्टियाँ
- पेशेवर और कैरियर विकास के लिए असीमित अवसर
- कार्य समय 08:00 – 20:00
- शनिवार और रविवार को छुट्टियाँ हैं.
वेतन/सैलरी और ग्रेड पे – Customer Support Supervisor. पद के लिए देय वेतन लगभग 30,600 रुपये प्रति माह होगा। वेतन विवरण के बारे में अधिक जानकारी अधिसूचना में उल्लिखित है।
आयु सीमा – इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी की आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए। इस भर्ती के लिए कोई ऊपरी आयु सीमा का उल्लेख नहीं है।
शैक्षिक योग्यता – इस पद के लिए शैक्षिक योग्यता विवरण नीचे उल्लिखित है।
Customer Support Supervisor. – {किसी भी विषय में Graduation की डिग्री।
शैक्षणिक योग्यता विवरण के बारे में अधिक जानने के लिए अधिसूचना देखें। अगर आप ग्रेजुएट नहीं हैं तो 10वीं और 12वीं आधारित नौकरियों के लिए यहां क्लिक करें।
आवश्यक ज्ञान और कौशल –
- सक्षम मौखिक और लिखित संचार
- मांग पर धाराप्रवाह भाषा कौशल
- अंग्रेजी और हिंदी में धाराप्रवाह
- आत्मविश्वासी उपयोगकर्ता स्तर पर पीसी ज्ञान
- यात्रा करने की इच्छा।
चयन विधि – inDrive (घर से काम) भर्ती के लिए, उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग/असेसमेंट टेस्ट और टेलीफोनिक/फील्ड इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। यदि किसी उम्मीदवार को उनकी वांछित आयु और योग्यता के अनुसार शॉर्टलिस्ट किया जाता है, तो उन्हें पंजीकृत मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी के माध्यम से सूचित किया जाएगा।
कार्य अनुभव – इस पद के लिए किसी अतिरिक्त कार्य अनुभव की आवश्यकता नहीं है। इस भर्ती के लिए नए उम्मीदवार और बिना अनुभव वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं।
आवेदन कैसे करें – सभी पात्र और इच्छुक उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट या नीचे दिए गए लिंक से ऑनलाइन आवेदन करना होगा।
Customer Support Supervisor. के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें
उम्मीदवारों को अपना ऑनलाइन पंजीकरण कराना होगा। उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन करना होगा। ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से भेजे गए आवेदन निश्चित रूप से अस्वीकार कर दिए जाएंगे।
आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि – सभी उम्मीदवारों को (16-10-2024) या उससे पहले आवेदन करना होगा। अंतिम तिथि के बाद कोई भी आवेदन पत्र जमा नहीं किया जाएगा।
आवेदन शुल्क – किसी भी उम्मीदवार के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं होगा। वास्तविक भर्तीकर्ता कभी भी साक्षात्कार निर्धारित करने या नौकरी की पेशकश करने के लिए पैसे नहीं मांगते हैं। अगर आपको ऐसे कॉल या ईमेल मिलते हैं तो सावधान हो जाएं क्योंकि यह नौकरी घोटाला हो सकता है।
महत्वपूर्ण नोट – नियत तिथि के बाद प्राप्त आवेदनों पर किसी भी परिस्थिति में विचार नहीं किया जाएगा। बिना किसी संलग्नक के अपूर्ण या देर से आए आवेदनों को बिना किसी कारण और पत्राचार के सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा। इसलिए आवेदन पत्र अंतिम तिथि से पहले पहुंच जाने चाहिए। देर से/अपूर्ण आवेदन पत्र अस्वीकृत किये जा सकते हैं।
हम आशा करते हैं कि आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो, तो आप इसे अपने दोस्त, फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करें। ताकि उन्हें भी यह जानकारी मिल सके।