Triple Work From Home Job 2024 : हम अपने ग्राहकों को ऑफशोर टीम बनाने में मदद करते हैं। Triple में, हम लागत प्रभावी दृष्टिकोण बनाए रखते हुए अनुभवी विदेशी कर्मचारियों के साथ पूरे उत्तरी अमेरिका में छोटे और मध्यम आकार के व्यवसायों को सशक्त बनाते हैं। कनाडा और भारत में हमारी उपस्थिति हमें निर्बाध स्टाफिंग समाधान के लिए वैश्विक संसाधनों को एक साथ लाने की अनुमति देती है। किसी भी Graduation के लिए Customer Service Representatives. की भूमिका 2024 तक तीन गुना हो जाएगी। इस पद के लिए पात्रता मानदंड, जानकारी और आवेदन प्रक्रिया नीचे दी गई है।
Triple Work From Home Job 2024
कार्य भूमिका: Customer Service Representatives.
कार्य स्थान: घर से काम करें।
नौकरी के कर्तव्य और जिम्मेदारियाँ: इस रिक्ति के लिए जिम्मेदारियों का विस्तार से उल्लेख किया गया है
- ग्राहकों के साथ फोन, ईमेल और चैट के माध्यम से संवाद करें, हर समय सहानुभूति, सक्रिय श्रवण और व्यावसायिकता का प्रदर्शन करें।
- ग्राहकों की चिंताओं को पहचानें और प्रभावी समाधान खोजें, कंपनी की नीतियों और दिशानिर्देशों का सम्मान करते हुए, जब भी संभव हो, पहले संपर्क में समाधान की तलाश करें।
- ग्राहकों के सवालों का सटीक उत्तर देने और उचित सिफारिशें प्रदान करने के लिए उत्पादों या सेवाओं का गहन ज्ञान बनाए रखें।
- सीआरएम प्रणाली में ग्राहकों की बातचीत, लेन-देन और मुद्दों को सटीक रूप से रिकॉर्ड करें, जिससे ग्राहक बातचीत का पूरा रिकॉर्ड सुनिश्चित हो सके।
- जटिल स्थितियों का विश्लेषण करें, गंभीरता से सोचें और समस्याओं के समाधान के लिए सक्रिय कदम उठाएं, आवश्यकता पड़ने पर अन्य विभागों के साथ सहयोग करें।
- ग्राहक डेटा की गोपनीयता और सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए कंपनी की नीतियों, उद्योग नियमों और नैतिक मानकों का पालन करें।
- अपने कौशल और ज्ञान को बढ़ाने के लिए निरंतर प्रशिक्षण और विकास कार्यक्रमों में भाग लें, ग्राहक सेवा प्रक्रियाओं में सुधार में योगदान दें।
- ग्राहकों की प्रतिक्रिया एकत्र करें और प्रक्रियाओं में सुधार के लिए उपयुक्त टीमों को आवर्ती मुद्दों या सुझावों की रिपोर्ट करें।
- सहायक कार्य वातावरण को बढ़ावा देते हुए विचारों, ज्ञान और सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करने के लिए टीम के अन्य सदस्यों के साथ सहयोग करें।
आवश्यक योग्यता: उम्मीदवारों के पास Graduation की डिग्री होनी चाहिए।
आयु: उम्मीदवार की आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए। त्रिक द्वारा उल्लिखित कोई ऊपरी आयु सीमा नहीं है।
वेतनमान/सीटीसी: Triple में एक Customer Service Representatives. का औसत वेतन लगभग 29,160 रुपये प्रति माह है, जो प्रति वर्ष लगभग 3.5 लाख रुपये के बराबर होगा।
आवश्यक ज्ञान और कौशल: आपके लिए आवश्यक ज्ञान और कौशल का विवरण नीचे दिया गया ह
- ग्राहक सेवा कौशल, ग्राहक संतुष्टि और ग्राहक अनुभव
- उत्कृष्ट विश्लेषणात्मक और समस्या-समाधान कौशल।
- तेज गति वाले वातावरण में एक साथ कई कार्य करने और कार्यभार को प्राथमिकता देने की क्षमता।
- उत्कृष्ट मौखिक और लिखित संचार कौशल
- स्वतंत्र रूप से और दूर से काम करने की क्षमता।
चयन प्रक्रिया: चयन प्रक्रिया पूरी तरह से शॉर्टलिस्टिंग पर निर्भर करती है। एक बार उम्मीदवार का चयन हो जाने के बाद, मूल्यांकन परीक्षणों का एक दौर और एक आभासी/व्यक्तिगत Interview आयोजित किया जाएगा। इन राउंड को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद, उम्मीदवार को उनकी पंजीकृत ईमेल आईडी पर कंपनी का ज्वाइनिंग लेटर प्राप्त होगा।
अनुभवी या नया: नए और अनुभवी दोनों ही तीन गुना पात्र हैं।
आवेदन कैसे करें: सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस अभियान के लिए नीचे दिए गए लिंक से जल्द से जल्द ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
आवेदकों को ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना होगा। इस विशेष भर्ती के लिए कोई ऑफ़लाइन आवेदन प्रक्रिया नहीं है।
अंतिम तिथि: उम्मीदवारों को आवश्यकता के अनुसार (19-10-2024) ऑनलाइन आवेदन पोर्टल के माध्यम से आवेदन जमा करना होगा। अभ्यर्थी जल्द से जल्द आवेदन करें। ग्यारह स्थान भरे जा चुके हैं, ऑनलाइन आवेदन लिंक बंद कर दिया जाएगा।
क्या कोई शुल्क है? नहीं, प्राइवेट नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए कोई शुल्क नहीं है। निजी क्षेत्र के वैध पदों पर नौकरी चाहने वालों से कोई भर्ती शुल्क नहीं लिया जाता है।
महत्वपूर्ण जानकारी: धोखेबाजों/घोटालों से सावधान रहें क्योंकि निजी/एमएनसी रिक्तियों के लिए कोई शुल्क/शुल्क नहीं है। अगर कोई आपसे पैसे मांगता है या आपकी कंपनी चुनने के लिए आपसे पैसे मांगता है, तो इसे एक घोटाला समझें।
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